मर्दों पर जुल्म ढाती है महिला? डेटिंग के बहाने ले जाती है घर, धुलवाती है बर्तन और कपड़े, खुशी-खुशी…

हमारा समाज धीरे-धीरे बदल रहा है. महिला हो या पुरुष, हर चीज में समान भागीदारी देखने को मिल रही हैं. हालांकि, ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाएं पिछड़ी हैं और उन्हें आज भी घर के तमाम काम को करने पड़ते हैं, जो उन्हें पसंद नहीं. पढ़ी-लिखी और नौकरी करने वाली महिलाओं से भी ऐसी ही उम्मीद की जाती है. लेकिन विदेशों में ऐसा बिल्कुल नहीं है. वहां पर पति-पत्नी हर काम को बराबर-बराबर बांट लेते हैं, जिससे किसी को कोई काम बोझ नहीं लगता. लेकिन इससे अलग आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मर्दों पर जुल्म ढाती है. लेकिन लोगों को इसमें प्यार नजर आता है.

महिला का नाम कैथरीन ड्राइसडेल (Catherine Drysdale) है, जो अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहती है. कैथरीन एक रिलेशनशिप कोच हैं और लोगों को इससे जुड़े सलाह देती हैं. लेकिन वे अपनी खुशी के लिए अजीबोगरीब तरीके का इस्तेमाल करती हैं, जिनके बारे में जानकर हैरत होगी. दरअसल, कैथरीन टिंडर पर अपने लिए परफेक्ट मैच को तलाशती हैं, उसे अपने घर पर बुलाती हैं. इसके बाद जुल्म ढाना शुरू कर देती हैं, लेकिन पुरुषों की रजामंदी से. कैथरीन के लिए उनका डेट न सिर्फ घर की सफाई करता है, बल्कि कपड़ा धोना, कुत्ते को टहलाना, खाना खिलाने तक का काम करता है.

कैथरीन ने बताया कि मुझे ऐसा करवाना अच्छा लगता है. जब मैं 23 साल की थी, तब मैंने पहली बार सर्विस सब के बारे में सुना. उस दौरान मैं लॉस एंजिलिस में रहती थी. तब पहली बार मैंने टिंडर पर एक मैच किया, जिसके बाद वो मुझसे मिलने आ गया. वो मेरे लिए सबकुछ किया, जो मैं चाहती थी. वो मुझे नहलाता भी था, लेकिन हमारे बीच एक दूरी थी. इतना ही नहीं, मन भर जाने के बाद कैथरीन बड़ी बेशर्मी से अपने डेट को उसके घर भेज देती हैं. उन्होंने कहा कि एक डेट मेरा पैर छूता था, मेरी पूजा करता था. लेकिन मैंने उसे कहा, ‘मुझे तुम्हें इनाम देने का मन नहीं है इसलिए तुम जाओ’.

इसके अलावा भी कैथरीन कई लोगों को डेट कर चुकी हैं और सभी के साथ ऐसा ही जुल्म ढाती हैं. लेकिन किसी को ये बुरा नहीं लगा. लोग शिद्दत से कैथरीन की बातें मानते हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना के समय एक शख्स मेरे घर पर आया. उसकी ज्यादा इच्छा नहीं थी. वह चाहता था कि मैं अंतर्वस्त्र पहनूं और वो मेरे फोटो खींचे. कैथरीन ने बताया कि डेटिंग ऐप्स पर जिन पुरुषों के साथ उसका मेल होता है, उनमें से बहुत से लोग इस विचार से उत्साहित होते हैं कि मैं उनके साथ अजीब तरीके से पेश आउंगी.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Shocking news, Weird news

Source link:

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *