सिक्योरिटी गार्ड ने 11 सालों से नहीं देखा अपना परिवार, छात्रों ने पैसे जुटाकर की मदद, खुशी से रो पड़ा शख्स!

इंसान के लिए सबसे जरूरी है कि वो अपने परिवार, यार-दोस्तों के संपर्क में रहे. अपनों से दूर होकर रहना किसी के लिए भी दर्दनाक अनुभव होता है. ऐसा ही अनुभव एक शख्स का भी हुआ, जो 11 सालों से अपने परिवार से नहीं मिला था. ये शख्स एक कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड (Students lend a hand safety guard video) की नौकरी करता था. उसका दर्द देखकर छात्र इतने भावुक हुए, कि उन्होंने उसकी मदद करने का फैसला लिया. उन्होंने जिस तरह से मदद की, वो जानकर शख्स खुशी से रो पड़ा.

इंस्टाग्राम अकाउंट @goodnews_movement पर अक्सर हैरान करने वाले वीडियोज पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में इस अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक कॉलेज के छात्र, एक सिक्योरिटी गार्ड को खुशी की खास बात बताते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो अमेरिका के प्रोविडेंस कॉलेज का है. दरअसल, सिक्योरिटी गार्ड (Security Guard Nigeria video) का परिवार नाइजीरिया में रहता है. उन्हें उसने 11 सालों से नहीं देखा है. इस वजह से छात्रों ने तय किया कि वो उसे वहां जाने में मदद करेंगे.



छात्रों ने की सिक्योरिटी गार्ड की मदद
एक छात्र सबकी ओर से बता रहा है कि उन्होंने पैसे जुटाए हैं जिससे शख्स प्लेन का टिकट बुक कर के नाइजीरिया जाकर अपने परिवार से मिल सकता है. छात्रों ने कहा कि जैसे ही उन्हें ये पता चला कि जेम्स ने अपने परिवार को 1 दशक से नहीं देखा है, तो उन्होंने तय किया कि वो उसके लिए ऐसा करेंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स जैसे ही जेम्स को इस बारे में बताता है, वो इतना खुश हो जाता है कि भावुक होकर रोने लगता है और जमीन पर गिर पड़ता है.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 13 लाख व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि ये अब तक की सबसे अच्छी चीज है, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर देखा है. एक ने कहा कि छात्रों की इस पहल के लिए कोई शब्द ही नहीं हैं. एक ने कहा ये देखकर उसकी आंखों में आंसू आ गए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source link:

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *