बेटे से सिर्फ 1 साल बड़ा है बॉयफ्रेंड, प्रेमी की मां समझ लेते हैं लोग! सोशल मीडिया पर ट्रोल होती है महिला

आपने एक बात तो हमेशा सुनी होगी, प्यार अंधा होता है. वो जाति, धर्म, समुदाय, ऊंच-नीच नहीं देखता. पर आजकल का प्यार तो उम्र और लिंग भी नहीं देखता. इन दिनों अमेरिका की एक अधेड़ महिला काफी चर्चा में है, वो इसलिए क्योंकि ये महिला एक मां है, और उसका जो बॉयफ्रेंड है, वो उसके बेटे से सिर्फ 1 साल बड़ा है. इस लिहाज से वो अपने बेटे के उम्र (Boyfriend female friend twenty years age hole) के शख्स से प्यार करती है. इस वजह से उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है. पर उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता.

मिरर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार फ्लोरिडा में रहने वाली रे रिचमंड (Rae Richmond) 57 साल की हैं. उनके पार्टनर का नाम कैम (Cam) है जो उनसे 20 साल छोटे, यानी 37 साल (Boyfriend female friend age hole) के हैं. हैरानी इस बात की है कि रे के दो बच्चे हैं. बेटा 36 साल का है और बेटी 27 साल की. रे ने कहा कि उसके बेटे को इस बात को अपनाने में बहुत वक्त लगा कि कैम की उम्र उससे सिर्फ 1 साल ज्यादा है. हालांकि, अब उसे भी कोई फर्क नहीं पड़ता. उसका बेटा न्यूयॉर्क में रहता है. फिलहाल दोनों की अभी तक मुलाकात नहीं हुई है. बेटा जब मिलेगा, तब असल में मालूम चलेगा कि उसे इस बारे में क्या कहना है.

(*1*)

रे रिचमंड प्राइवेट नौकरी भी करती थीं, पर बॉयफ्रेंड के आने के बाद वो कंटेंट क्रिएशन का काम भी करने लगीं. (फोटो: Instagram/rae.richmond7777)

बॉयफ्रेंड के साथ बनाने लगीं रोमांटिक वीडियोज
रे और कैम 2 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. रे और कैम अपने रोमांटिक पलों को कैमरे में कैद कर उसे सब्स्क्रिप्शन साइट्स पर पोस्ट करते हैं और वहां से पैसे कमाते हैं. कैम ने उन्हें ऐसा करने का सुझाव दिया था. जब रे ने मार्केट रिसर्च की, तब उन्हें पता चला कि लोगों को एज-गैप वाले वीडियोज देखना पसंद होता है. रे को लगा था कि वो इससे पैसे तो कमा लेंगी, पर उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि वो इतनी फेमस भी हो जाएंगी.

छोड़ देंगी नौकरी
रे ने मिरर से बात करते हुए बताया कि वो एक बड़ी मेडिकल कंपनी में ऊपरी मैनेजमेंट की पोजीशन पर 30 सालों से काम कर रही हैं, जहां उनकी आमदनी काफी अच्छी थी. उन्होंने कंटेंट क्रिएशन का काम पहले कभी नहीं किया था. मई 2023 में कपल ने अपना अकाउंट बनाया और तब से पॉपुलर हो गए. अब रे जल्द ही अपनी नौकरी छोड़ने वाली हैं, क्योंकि इसमें वो नौकरी से ज्यादा रुपये कमा रही हैं.

ऐसे बिताती हैं अपना वक्त
दोनों को लोग सोशल मीडिया पर एज गैप की वजह से ट्रोल भी करते हैं. बहुत बार लोग उन्हें मां-बेटा समझ लेते हैं. इस काम के अलावा वो अपने पालतू कुत्तों के साथ समय बिताते हैं, दोनों को साथ में खाना बनाना अच्छा लगता है और अक्सर वो दोस्तों के साथ बोलिंग खेलने चले जाते हैं. हालांकि, उनके कई दोस्तों को ये नहीं पता कि वो काम क्या करते हैं. रे का कहना है कि कैम बहुत अच्छ दिल के इंसान हैं, जो उन्हें बहुत पसंद आता है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

Source link:

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *